Wednesday 3 August 2011

देश बिक गया

देश बिक गया
देश बिक गया इन्कलाब लाना होगा,
काले अंग्रेजों का जवाब लाना होगा,
सच्चे पूतों को आगे आना होगा,
भय से मुक्त समाज हमें करना होगा,
भ्रष्टाचार गुनाहों पर जो जीते हैं,
उनको ही अब जनता से डरना होगा,
नहीं बटेंगे अब हम हिदू मुस्लिम में,
दलित, अवर्ण सवर्ण न अब कोई होगा,
फूट डाल कर राजनीति हो चुकी बहुत
देश द्रोहियों अब तुमको जाना होगा,
देश बिक गया इन्कलाब लाना होगा,
काले अंग्रेजों का जवाब लाना होगा,

शशांक जौहरी (कवि/ लेखक )


मेरे लेखों और कविताओं को कुछ लोग कोपी पेस्ट कर के प्रसारित कर रहे हैं.. मेरा उनसे अनुरोध है कि वो मेरी कृति के साथ मेरा नाम अवश्य रखें उसे हटायें नहीं और अपनी कृति बना कर प्रस्तुत न करें. यह कोपी राइट का उलंघन है . धन्यवाद
मेरी कृतियों को प्रकाशित करने के लिए मुझे संपर्क कर सकते हैं.. , शशांक जौहरी (लेखक/कवि) 8285228746

No comments:

Post a Comment